- Advertisement -
Ads
Thursday, September 19, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 15: तेजस्वी को किस करने की कोशिश कर रहे थे...

Bigg Boss 15: तेजस्वी को किस करने की कोशिश कर रहे थे करण कुंद्रा, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

- Advertisement -
Ads

टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन का सफर जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे इस शो में ड्रामा और एक्शन भी बढ़ता चला जा रहा है। बिग बॉस के इस सीजन में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी काफी चर्चा में रही है। रोमांस और लगातार बढ़ती करीबियों के चलते ये कपल लगातार पब्लिक का अटेंशन लेता रहा है। बिग बॉस हाउस में अधिकतर दोनों साथ में ही दिखाई पड़ते हैं।

फैंस को पसंद है करण-तेजस्वी की कैमिस्ट्री
हालांकि करण और तेजस्वी कई बार छोटे-छोटे मामलों को लेकर लड़ते-झगड़ते भी रहते हैं, लेकिन दोनों की कैमिस्ट्री भी काफी पसंद की जाती है। हालिया एपिसोड में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक ही कंबल में सोते दिखाई पड़े। इस दौरान करण कुंद्रा तेजस्वी को किस करने की कोशिश करते दिखाई पड़े।

तेजस्वी ने किया करण कुंद्रा को इनकार
करण कुंद्रा जब तेजस्वी के करीब आने की कोशिश कर रहे थे और दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे थे, तभी करण उन्हें किस करने की कोशिश करते दिखे और एक्ट्रेस ने बड़े प्लेफुल अंदाज में उन्हें इनकार कर दिया। तेजस्वी ने कहा, ‘सोचना भी मत. सोचना भी मत’ मजेदार चीज ये हुई कि इसी बीच राखी सावंत अपने हॉरर अंदाज में वहां पहुंच गईं।

TRP बचाने फिर आ गईं राखी सावंत?
राखी सावंत को देखकर करण हड़बड़ा गए और बोले- ओये। बता दें कि रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की टीआरपी जब डाउन जाने लगती है तब शो में राखी सावंत की एंट्री करवाई जाती है। राखी सावंत अभी तक कई सीजन्स में बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं। इस बार भी वह बिग बॉस के भीतर अलग-अलग लुक लेकर लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं।

Source

- Advertisement -
Ads
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
और खबरे
- Advertisement -
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here