- Advertisement -
Ads
Thursday, September 19, 2024
HomeUncategorizedकार खाई में गिरी, 3 की मौत 2 घायल

कार खाई में गिरी, 3 की मौत 2 घायल

- Advertisement -
Ads

चंबा-खजियार मार्ग पर सोमवार सुबह कार खाई में गिरी

चंबा, (गुरमीत नागपाल): जिला चंबा में एक कार खाई में गिरी जिस वजह से 3 लोगों की जान गई व दो लोग घायल हुए है। यह कार दुर्घटना चंबा-खजियार मार्ग पर सोमार की सुबह करीब 6 बजे घटी। दुर्घटना की सूचना मिलने पर एसएचओ सदर चंबा ने मौके पर पहुंचे। शवों को कब्जे में लिया तो घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहंचाया। दुर्घटना की पुष्टि डीएसपी चंबा अभिमन्यु वर्मा ने की।
जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह करीब 6 बजे एक आल्ट कार नंबर एचपी 73-5865 में गाड़ी चालक सहित चार लोग सवार होकर जा रहे थे। जब यह कार चंबा से महज 4 किलोमीटर की दूरी पर बलवा नामक स्थान पर पहुंची तो गाड़ी अनियन्त्रित होकर खाई में जा गिरी
मौके पर ही कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि गाड़ी चालक घायल है। मृतकों में एक 52 वर्षीय तो दो 30-30 वर्षीय है।
ये भी पढ़ें……नशीने कैप्सूलों की खेप लेकर जा रहा युवक धरा।
मृतकों की सूची
मृतकों की पहचान 30 वर्षीय लाल हुसैन पुत्र नूरमाही निवासी गांव डाडू डाकघर प्लयूर तहसील व जिला चंबा, 30 वर्षीय मुहम्मद रशीद पुत्र हसनदीन निवासी गांव मशवाड़ी डाकघर प्लयूर तहसील व जिला चंबा व 52 वर्षीय फतेह मोहम्मद पुत्र कुतुबुद्दीन निवासी गांव नैहपुरी डाकघर प्ल्यूर जिला चंबा के रूप में हुई।
ये भी पढ़ें……..कार खाई में गिरी एक की जान गई।

घायलों की सूची
घायलों की पहचान कार चालक रामाऊन पुत्र उमरदीन निवासी गांव मशवाडी डाकघर प्लयूर तहसील व जिला चंबा व मिसर पुत्र लाल हुसैन निवासी गांव मसवाड़ी के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि कार दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुट गई है।
- Advertisement -
Ads
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
और खबरे
- Advertisement -
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here