- Advertisement -
Ads
Friday, September 20, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशराशन डिपो का मामला, धड़ोग वासियों के लिए सिरदर्द बना

राशन डिपो का मामला, धड़ोग वासियों के लिए सिरदर्द बना

- Advertisement -
Ads

धड़ोग वासियों ने आदेश रद्द करने की मांग की

चंबा,(गुरमीत): चंबा जिला मुख्यालय के धड़ोगवासियों के लिए राशन डिपो का मामला सिरदर्द बनता हुआ नजर आने लगा है, क्योंकि वर्तमान में मौजूद उक्त मोहल्ला के सरकारी राशन डिपो को स्थानात्रण करने अथवा मर्ज करने का निर्णय लिया गया है। यही वजह है कि धड़ोग मोहल्ला वासियों के प्रतिनिधि मंडल ने शनिवार को डी.सी. चंबा से मुलाकात की।
शनिवार को नगर के धड़ोग वासियों ने विभिन्न सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने उपायुक्त चंबा डी.सी.राणा से मुलाकात की। इस प्रतिनिधि मंडल में अंबेडकर मिशन सोसायटी चंबा, श्री गुरू रविदास सभा चंबा, अनुसूचित जाति कल्याण समिति चंबा, अनुसूचित जाति जनजाति कर्मचारी कल्याण संघ चंबा, अंबेडकर सेवानिवृत कर्मचारी कल्याण संघ चंबा, बटवाल कल्याण सभा चंबा व भीमा बाई महिला मंडल चंबा शामिल रहा।
इन प्रतिनिधि मंडलों के प्रतिनिधियों व सदस्यों ने उपायुक्त चंबा डी.सी.राणा को बताया कि उन्हें यह बात जानकारी हैरानी हुई है कि उनके वार्ड के डिपो को किसी दूसरे मोहल्ले अथवा वार्ड के डिपो में समाहित या स्थानान्त्रित किया जा रहा है।
ये भी पढ़ें….हिमाचल को गौरवांवित करने वाली चंबा की इस महिला से त्रिलोक कपूर ने मुलाकात की।
सभाओं का कहना था कि हैरान करने वाली बात है कि पिछले कई वर्षों से जो उन्हें डिपो होल्डर अपने सेवाएं दे रहा है वह पूरी ईमानदारी के साथ अपने कार्य को अंजाम दे रहा है।
उक्त डिपोधारक की कार्यशैली की वजह से उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा है। ऐसे में उक्त डिपो को दूसरे डिपो में स्थानान्त्रित करने या मर्ज करने का जो निर्णय लिया गया है वह जनहित में नहीं है। ऐसे में जिला प्रशासन से यह आग्रह है कि अगर उक्त डिपो को स्थानान्त्रित करने या मर्ज करने से संबन्धित आदेशों को तुरंत रद्द करने के संबन्धित विभाग को आदेश जारी करे।
ये भी पढ़ें….देखते ही देखते धू-धू कर जल गई दुकानें।
- Advertisement -
Ads
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
और खबरे
- Advertisement -
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here