- Advertisement -
Ads
Friday, September 20, 2024
Homeक्राइमनोएडा में सोशल मीडिया फ्रेंड ने शादी का झांसा लूटी युवती की...

नोएडा में सोशल मीडिया फ्रेंड ने शादी का झांसा लूटी युवती की आबरू, प्रग्नेंट होने पर दो बार कराया गर्भपात

- Advertisement -
Ads

नोएडा में रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती ने अपने सोशल मीडिया फ्रेंड पर उसे शादी का झांसा देकर कई बार उसका बलात्कार करने का आरोप लगाया है। युवती ने कहा कि इस बीच वह दो बार गर्भवती भी हुई तो आरोपी ने जबरन उसका गर्भपात करवा दिया। पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर-19 में रहने वाली एक युवती ने शनिवार को थाना सेक्टर-20 में शिकायत दर्ज कराई कि 2020 में सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी सफक नामक युवक से दोस्ती हुई थी।

पीड़िता का आरोप है कि सफक ने एक दिन नोएडा के सेक्टर-18 स्थित एक होटल में युवती को बुलाया तथा उसे कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ बलात्कार किया।

प्रवक्ता ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर बताया कि जब उसने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया। पीड़िता के अनुसार, आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई दिनों तक उसका कथित रूप से बलात्कार किया। युवती ने कहा कि इस बीच वह दो बार गर्भवती हुई और आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार, आरोपी अब उससे शादी करने से इनकार कर रहा है। पीड़िता ने कहा कि जब उसने आरोपी के परिजन से इस बात की शिकायत की, तो उन्होंने भी सफक का साथ दिया। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

किशोरी को अगवा कर बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा थाना सूरजपुर क्षेत्र के एक गांव से किशोरी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी बेटी को सचिन नामक युवक ने 20 दिन पूर्व अगवा किया था। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना सूरजपुर पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और किशोरी को उसके कब्जे से मुक्त करा लिया। मेडिकल जांच में किशोरी के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

शिक्षक ने छात्र के फोन से जबरन निजी डेटा ट्रांसफर किया

वहीं, नोएडा के सेक्टर-125 स्थित एक निजी विश्वविद्यालय के शिक्षक पर एक छात्र का मोबाइल फोन छीनकर उसका निजी डेटा जबरन ट्रांसफर करने का आरोप लगाया गया है। सेक्टर-39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि नोएडा के एक निजी विश्वविद्यालय में बी-टेक की पढ़ाई कर रहे प्रखर नागर की मां नीरू नागर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि शिक्षक योगेश सिंह राठौर ने एक दिन उसके बेटे का मोबाइल फोन छीन लिया और उसका पासवर्ड भी उससे जबरन हासिल कर लिया।

उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि राठौर ने प्रखर नागर के मोबाइल फोन से उसका निजी डेटा भी जबरन ट्रांसफर कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Source

- Advertisement -
Ads
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
और खबरे
- Advertisement -
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here