- Advertisement -
Ads
Tuesday, September 17, 2024
Homeराजनीतिमार्ग बंद होना एक और जीवन पर भारी पड़ गया

मार्ग बंद होना एक और जीवन पर भारी पड़ गया

- Advertisement -
Ads
चंबा, (गुरमीत): चंबा-भरमौर राष्ट्रीय उच्च मार्ग मैहला के पास बंद होना एक और जीवन पर भारी पड़ गया। उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा लाया जा रहा था लेकिन मार्ग के बंद होने से उसे चंबा नहीं पहुंचाया जा सका जिस वजह से उक्त महिला ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
मृतक महिला की पहचान अहिल्या पत्नी देवी सिंह निवासी गांव भटवाड़ा डाकघर राडी उपतहसील धरवाला के रूप में हुई है।
जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जब अहिल्या घर में मौजूद थी तो अचानक उसके जोरदार पेट दर्द शुरू हो गया। असहनीय दर्द के कारण वह बेहोश हो गई। परिजनों ने उसकी हालत को देखते हुए उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल चंबा पहुंचाने की व्यवस्था की।
सुबह साढ़े दस बजे जब वह मैहला के पास पहुंचे तो वहां पर पहाड़ दरकने की वजह से एनएच बंद मिला। इसके चलते परिजन वहां से वाहन को नहीं निकाल पाए। परिजनों ने उसे पैदल पहाड़ी से पार करवाने का निर्णय लिया, लेकिन महिला की हालत काफी खराब हो चुकी थी।
इसके बाद परिजन उसे मैहला के किसी निजी स्वास्थ्य संस्थान में ले गए जहां पर उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन वापस घर लौट गए। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने एसडीएम चंबा को दी। एसडीएम ने संबंधित तहसीलदार को मामले की जानकारी जुटाने के आदेश दिए।
घटना की सूचना मिलते ही गैहरा पुलिस चौकी की टीम भी धरवाला पहुंची। जहां पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए चूड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर पोस्ट मार्टम न होने की वजह से शव को चंबा मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां उसका पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंपा दिया जाएगा।
ये भी पढ़ें……………
. इस वजह से पांगी के 6 घरों पर खतरा मंडराया।
- Advertisement -
Ads
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
और खबरे
- Advertisement -
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here