- Advertisement -
Ads
Friday, September 20, 2024
Homeक्राइमजिला चंबा का युवक 530 ग्राम चरस सहित धरा

जिला चंबा का युवक 530 ग्राम चरस सहित धरा

- Advertisement -
Ads

चरस सहित धरा युवक बुधवार अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा

चंबा, (गुरमीत नागपाल): राज्य मादक नियन्त्रण सैल कांगड़ा द्वारा जिला चंबा का युवक 530 ग्राम चरस सहित धरा गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस थाना डल्हौजी में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को आरोपी अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर को स्टेट नार्कोटिक्स कंट्रोल सैल इकाई कांगड़ा चंबा-पठानकोट नेशनल हाईव पर गश्त पर थी। गश्त के दौरान जब यह पुलिस दल गोली के पास पहुंचा तो सामने चौहड़ा की तरफ से एक व्यक्ति पैदल चला आ रहा है।

sncc को सामने देखकर उक्त व्यक्ति बुरी तरह से घबरा गया। इस वजह से उसने संदिग्ध हरकतों को अंजाम दिया। उसकी इन हरकतों को भापंते हुए उक्त पुलिस दल को एएसआई करतार सिंह की टीम ने उक्त व्यक्ति को रोका और पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उक्त युवक ने अपनी पहचान 34 वर्षीय बिट्टू पुत्र हुकम चंद निवासी गांव टिकरीगढ़ तहसील चुराह के रूप में बताई।

 

पुलिस ने बिट्टू की तलाशी ली तो उसके पास मौजूद कैरी बैग से पुलिस को 530 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लेकर उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ पुलिस थाना डल्हौजी में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि यह व्यक्ति इस चरस को कहां से लाया था और कहां ले जा रहा था ।
 ये भी पढ़ें………………………….
. चंबा-पठानकोट नेशनल हाईव मार्ग पर शुरू के पास चरस सहित दो युवक धरे।
. पत्नी ने पति पर पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

- Advertisement -
Ads
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
और खबरे
- Advertisement -
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here