- Advertisement -
Ads
Tuesday, September 17, 2024
Homeक्राइमचंबा के 2 युवकों को चरस के साथ पकड़ा

चंबा के 2 युवकों को चरस के साथ पकड़ा

- Advertisement -
Ads

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया

चंबा, (गुरमीत): एसआईयू सैल चंबा ने जिला चंबा के 2 युवकों को चरस के साथ पकड़ा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपियों को आज मंगलवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

चंबा के 2 युवकों को चरस के साथ पकड़ा
एसआईयू सैल द्वारा पकड़ी गई चरस

जानकारी के अनुसार चंबा जिला पुलिस के एसआईयू (siu) सैल चंबा सोमवार शाम को चंबा-पठानकोट नेशनल हाईवे पर गश्त कर रही थी। उसी दौरान इस पुलिस दल को सूचना मिली कि दो युवक चरस लेकर सरू की वर्षाशालिका के पास मौजूद है।
सूचना मिलते ही यह एसआईयू सैल तुरंत उक्त वर्षाशालिका के पास पहुंचा तो वहां दो युवक खड़े थे। पुलिस दल ने दोनों युवकों से पूछताछ की तो वे बुरी तरह से घबरा गए। पुलिस ने शक के आधार पर उसके पास मौजूद बैग की तलाशी ली तो पुलिस को 512 ग्राम चरस बरामद हुई।
पुलिस ने दोनों आरोपियों से जब उनकी पहचान पूछी तो उन्होंने अपनी पहचान 24 वर्षीय विपिन कुमार उर्फ मोनू पुत्र धनी राम निवासी गांव द्रवली डाकघर किहार तहसील सलूणी व 28 वर्षीय दूनी चंद पुत्र जीतू निवासी गांव लाहुआ डाकघर किहार के रूप में बताई।
पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस थाना चंबा में चरस बरामद करने के मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस तरफ से चंबा पुलिस के एसआईयू दस्ते ने एक और कामयाबी अपने नाम की है।
इसमें कोई दोराय नहीं है कि जिला चंबा में चरस पकड़ने का एक के बाद एक मामला दर्ज हो रहा है लेकिन सबसे अधिक चिंता की बात यह है कि अपराध के सहारे युवा अमीर बनने की चाह में सलाखों के पीछे पहुंच रहें है।
ये भी पढ़ें…………………….
. राज्य पक्षी घायल हालत में मिला।
. पति पर तेल छिड़ककर आग लगा दी।
- Advertisement -
Ads
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
और खबरे
- Advertisement -
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here