- Advertisement -
Ads
Thursday, September 19, 2024
Homeक्राइमएक युवक चिट्टे संग धरा गया

एक युवक चिट्टे संग धरा गया

- Advertisement -
Ads

चंबा पुलिस के एसआईयू सैल को कामयाबी मिली

चंबा, (गुरमीत नागपाल): हिमाचल के जिला चंबा में एक युवक चिट्टे संग धरा गया है। पुलिस के एसआईयू सैल चंबा को यह सफलता प्राप्त हुई है। आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्टके तहत मामला दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार एसआईयू सैल जब शीतला पुल के पास नाकाबंदी किए हुए था तो उस दौरान उसे यह मामला पकड़ने में सफलता हासिल हुई। एसआईयू सैल चंबा का दल शुक्रवार रात को शीतला पुल के पास मौजूद था तो एक युवक पीठ पर बैग उठाए हुआ नये बस अड्डे की ओर से पुल की तरफ पैदल चला आया।
ये भी पढ़ें…….. सदर भाजपा विधायक चंबा ने कांग्रेस पर यह आरोप लगाया।
युवक ने जैसे ही अपने सामने पुलिस दल का पाया तो वह वहां से पीछे मूड कर नये बस अड्डे की तरफ भागने लगा। भागते हुए उसने अपनी जेब से सिगरेट की डिब्बी निकाली और दूर फैंक दी। उसकी इस संदिग्ध हरकतों को देख इस पुलिस दल ने उसका पीछा कर उसे दबौचा।
युवक द्वारा फैंकी गई सिगरेट की डिब्बी को उठाकर पुलिस ने उसे कब्जे में लिया और जब उसे खोलकर जांचा तो उसमें चिट्टा पाया गया। जब उसका वजन किया तो वह 1.91 ग्राम पाया गया। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान 24 वर्षीय वरूण पुत्र जगदीश चंद निवास गांव नयाजपुर डाकघर नुरपूर जिला कांगड़ा के रूप में दी।
ये भी पढ़ें…. एमआरआई व सिटी स्कैन मशीन लगाने में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका।

 

युवक के खिलाफ सदर थाना चंबा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया। शनिवार को उसे अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस युवक से इस मामले से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जुटाने में जुट गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस पूछताछ कुछ महत्वपूर्ण जानकारी हासिल हो सकती है और आने वाले समय में उसके आधार पर पुलिस के हाथों और सफलता लग सकती है।
- Advertisement -
Ads
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
और खबरे
- Advertisement -
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here