- Advertisement -
Ads
Friday, September 20, 2024
Homeक्राइमजिला चंबा की पुलिस ने उद्घोषित अपराधी को धर दबौचा

जिला चंबा की पुलिस ने उद्घोषित अपराधी को धर दबौचा

- Advertisement -
Ads

2018 में मारपीट के एक मामले में है नामजद

चंबा, (गुरमीत नागपाल): एक मामले में घोषित किए गए उद्घोषित अपराधी को डल्हौजी पुलिस ने धर दबौच लिया है। पुलिस थाना डल्हौजी में उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 174ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की पुष्टि एसडीपीओ डल्हौजी विशाल वर्मा ने की।

 

जानकारी के अनुसार वर्ष 2018 में डल्हौजी पुलिस थाना में मारपीट का एक मामला दर्ज हुआ था। इसमें तिलकराज पुत्र परस राम निवासी गांव सुकड़ाईबाई का नाम बतौर आरोपी शामिल था। मामले की जांच प्रक्रिया पूरा होने के बाद पुलिस ने जब इस मामले को अदालत में पेश किया तो अदालती कार्रवाई से बार-बार तिलकराज गैर हाजिर रहा। इस पर अदालत ने उसे बीते वर्ष की 11 नवंबर को उद्घोषित अपराधि घोषित कर दिया।
ये भी पढ़ें….क्या डल्हौजी के साथ ऐसा हो सकता?
अदालत ने उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार करने के आदेश जारी किए। अदालत के इन आदेशों को अलीजामा पहनाने के लिए डल्हौजी पुलिस ने तिलकराज को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।
बीते रविवार को जैसे ही पुलिस को यह पुख्ता जानकारी प्राप्त हुई कि उद्घोषित अपराधी जिला चंबा के चुराह उपमंडल के नकरोड़ में छिपा हुआ है। पुलिस ने इस पर सक्रियता दिखाई और उसे दबौचा लिया।

रविवार को उसे डल्हौजी लाया गया तथा अदालत के समक्ष पेश किया। अदालत ने उद्घोषित अपराधी के खिलाफ पुलिस को मामला दर्ज करने के आदेश दिए। जिस पर पुलिस थाना डल्हौजी में उसके खिलाफ एक और मामला दर्ज हुआ। अदालत ने तिलकराज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
ये भी पढ़ें.
. रूस-यूक्रेन में जिला चंबा के इतने बच्चे हैं फंसे
- Advertisement -
Ads
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
और खबरे
- Advertisement -
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here